लड़की पटाने के तरीके, जाने दो मिनट में कैसे पटाए – ladki kaise patae, patane ke tarike in hindi

आज हम जानेंगे कि आसानी से ladki kaise patae, ladki patane ke tarike, लड़की को कैसे इम्प्रेस करें, लड़की को प्यार में कैसे पागल करें । देखा जाए तो आज के दौर में हर किसी के पास एक गर्लफ्रेंड होती है । ऐसे में अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड न हो तो आप का मजाक बनना तय है। 

आपके सामने कई सारे ऐसे सवाल आएंगे जिससे आप काफी नाराज होंगे और खुद को सभी सामने लाने से काफी शर्म महसूस करेंगे। ऐसे में यह बहुत आवश्यक हो जाता है की आपके पास भी एक गर्लफ्रेंड हो जिससे आप अपनी प्यारी बातें शेयर कर सकें।

लड़की पटाने से पहले आप यह जरूर देख लें क्या लड़की आपके काबिल है, क्या आप लड़की के साथ रिलेशन में सुख रह सकेंगे। लड़की पटाने के तरीके, दो मिनट में पटाएं लड़कियाँ , करें चुटकी में इम्प्रेस गर्लफ्रेंड होना न केवल आपके हुनर को दिखाता है बल्कि यह आपके लाइफ में भी काफी बदलाव लाता है जिससे आप अपने बातों को बड़े ही आसानी से किसी लड़की से शेयर कर सकते हैं और अपने आपको टेंशन से भी फ्री कर सकते हैं।

आपको अपने आस-पड़ोस में कई ऐसे ट्रिक मिल जाएँगे जो लड़की को पटाने का भरपूर दावा करेंगे । लेकिन, आप किसी लड़की को पटा पाने में सक्षम नहीं रहेंगे । आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप बड़े ही आसानी से किसी लड़की को पटा सकते हैं ।  

कपड़े में दे ध्यान 

अपने हुलिया में सबसे ज्यादा ध्यान दें । लड़कियां अक्सर ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं, जो साफ़-सुथरा कपड़ा पहने और उनके कपड़े स्टाइलिश हों।  कोई भी लड़की ऐसा बॉयफ्रेंड न बनाना चाहेगी जिसके चलते उसकी बेइज्जती हो और लोग ताने सुनाए। 

ऐसे में यह बात लागू नहीं होती है कि आप लड़की नहीं पटा सकते हैं, क्योंकि आप सुन्दर नहीं हैं । मैं यह बात नहीं कह रहा कि आप सुन्दर हों, आप चाहे जैसे भी हो आपको बस यह ध्यान देना है की आप स्मार्ट हो, आपके कपड़े पहनने से लेकर जूता बाँधने तक का ढंग अच्छा हो । इसके लिए आप नए फैशन trend फॉलो कर सकते हैं ।

ऐसे में आप अपने चेहरे की देखभाल करना न भूलें। भले ही आपका फेस कट अच्छा न हो लेकिन, आप यह ध्यान जरूर दें की आपका फेस क्लीन होना चाहिए, मतलब उमसे pimples वगैरह न होनी चाहिए।

पर्सनालिटी में लाएं उभार 

आपके चलने का तरीका, मुसकुराने का तरीका और बात करने का तरीका ही पर्सनालिटी कहलाता है ।  किसी भी चीज को पाने के लिए पर्सनालिटी डेवलपमेंट बहुत जरूरी होती है । सिर्फ कपड़े पहनने और जूता बाँधने से काम नहीं चलने वाला है। किसी लड़की को इम्प्रेस करने के लिए यह बहुत जरूरी होता है कि आपके बात करने का तरीका और उसके प्रति आपका व्यवहार काफी अच्छा हो। 

इसके लिए आप पर्सनालिटी डेवलपमेंट क्लास भी join कर सकते हैं । ‘लड़की पटाने के तरीके, दो मिनट में पटाएं लड़कियाँ , करें चुटकी में इम्प्रेस’ ध्यान दें कि पर्सनालिटी develop किए बिना आप किसी लड़की को इम्प्रेस नहीं कर सकते हैं। आपके बात करने का तरीका किसी को इम्प्रेस करने में बहुत मायने रखता है।  अगर आपके पास इस चीज का हुनर नहीं है तो शायद ही  कोई लड़की आप से पटेगी।  

इंटरेस्ट को जानना बेहद जरूरी है 

अभी तक तो आपने लड़की पटाने के पहले भाग को जाना है। अब बात आती है लड़की को आप में इंटरेस्ट है या नहीं । जब आप किसी लड़की को पटाना शुरू करेंगे तो उसे तो यह पता चल ही जाएगा कि आप उसके पीछे पड़े  हैं । इससे अगर लड़की आपसे इम्प्रेस है तो आपको उसे पाना बहुत आसान हो जाता है। इसलिए, आप यह पता लगाएँ कि क्या लड़की आपसे इंटरेस्टेड है या नहीं । 

इसके खातिर उसके बात करने का तरीका और आपके प्रति उसका व्यवहार बहुत मायने रखता है। अगर लड़की बार-बार आपको देख रही है, आपके अचानक देखने पर वह आपके चेहरे से नजर हटा लेती है, अक्सर आपके कुछ भी बोल देने से मुस्करा देती है, आप से छोटी-छोटी बातों में लड़ने लगती है या नाराज हो जाती है, तो समझ लीजिये कि लड़की पटाने में आपको पूरी आसानी होगी। अगर  लड़की को यह नहीं पता है कि आप से वह कितना इंटरेस्टेड है तो आप उसके किसी क्लोज फ्रेंड से बाते करें, और अपने बारे में उससे बोलने को कहें और उसके साथ डेट करें।

डेट के समय आपको क्या बात करनी है और उसके सामने कैसे पेश आना है ये आपको ही तय करना पड़ेगा ।

उसके पसंद और न पसंद में दे ध्यान 

अगर आप आसानी से लड़की पटाना चाहते हैं तो लड़की के मन में यह विचार लाना बहुत जरूरी हो जाता है कि आप उसकी कितनी केयर करते हैं और उसके बारे में क्या सोचते हैं। ऐसे में आप हमेशा लड़की के सामने उससे इंटरेस्टेड बातें करें और पसंद को जानने की कोशिश करें। उसकी पसंद के हिसाब से अपने पसंद को ढालने की कोशिश करें । ऐसा करने से लड़की यह समझ जाएगी कि आपको उसकी कितनी फिकर है । और वह आप के बारे में कुछ सोचने लगेगी । और आपको उसे पटाने में आसानी होगी ।    

कॉमेडियन बन जाए 

लड़की उस लड़के को ज्यादा पसंद करती है जो उसे हर वक्त खुश रख सके । ऐसे में आप अक्सर उसे हँसाने की कोशिश करें । आप जब भी उससे बातें करें तो बीच में जोक कर दें ताकि वह आपके प्रति ज्यादा आकर्षित हो जाए ।   

डेटिंग करें 

कुछ लोग डेटिंग का मतलब अश्लीलता से जोड़ देते हैं । डेटिंग का मतलब यह है कि आप लड़की को घुमाने ले जाए और उससे राइड के दौरान प्यार भरी बातें करें । डेटिंग के दौरान आप उससे कुछ ऐसी बातें करें जो उसे यह सोचने पर मजबूर कर दे कि आपके और उसके सिवा वहाँ कोई और नहीं है।

डेटिंग के दौरान आप अपना पूरा ध्यान उसके चेहरे पर दें और उसे प्यार भरी नज़रों से देखे । डेटिंग के समय आप उससे अपनी बातों को शेयर करें और उसे अहसास दिलाएं की आप उसे अपना सब कुछ मानते हैं जो उसके सामने अपनी सारी बाते ला देते हैं।

साथ ही डेटिंग के समय आप उसे अपनी पसंद से रूबरू कराए। ध्यान रहे जब भी आप किसी लड़की के साथ डेट में जाए तो यह बात अपने और उसके सिवा किसी को न बताएं, इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि कोई भी लड़की यह नहीं चाहती है कि उसका पार्टनर उसके बारे में किसी को बताए।  “लड़की पटाने के तरीके, दो मिनट में पटाएं लड़कियाँ , करें चुटकी में इम्प्रेस” डेटिंग में आप अपने गाड़ी से ही उसके साथ डेट करें ।

बीच-बीच में उससे यह पूछते रहना कि उसे कुछ चहिये,। यह उसके प्रति आपके केयर को शो करेगा । गाड़ी चलाते समय आप उसे भी गाड़ी चलाने का ऑफर करें साथ ही आप ड्राइविंग करते समय एक अच्छी स्पीड से ड्राइविंग करें।

 स्पीड से की गई ड्राइविंग से वह थोडा नर्वस होकर आपके करीब भी आएगी । मैं ये कहना चाहता हूँ कि आप उसके साथ डेट में कुछ ऐसा माहौल बना दें जो उसे आपके बारे में सोचने में मजबूर कर दे और वह काफी दिनों तक आपके बारे में सोचती रहे। 

डेटिंग के समय एक बात को हमेशा ध्यान में रखें कि आप डेट के दौरान स्मोकिंग या ड्रिंकिंग बिलकुल न करें । क्योंकि. शायद ही आपकी यह बात किसी लड़की को पसंद आये । छोटी सी की गई गलती आपके प्यार को बढ़ने के बजाय उसे कम कर देगी।  आप अक्सर ध्यान दें कि आपकी लड़की के साथ जितनी भी मीटिंग हो आप उसे यादगार बना दें जो उसे आपके बारे में सोचने में मजबूर कर दे ।   

प्रपोज कर दें 

जब भी आपको यह लगे कि अब लड़की आप से इम्प्रेस हो गई है तो आप उसे प्रोपोज कर दें । उसके सामने गाली न दें।

Default image
Sarthak upadhyay
Sarthak upadhyay is a health blogger and creative writer, who loves to explore various facts, ideas, and aspects of life and pen them down. sarthak is known with English and hindi. Writing is his passion, and enjoys writing on a vast variety of subjects. Relationship, Astrology, and entertainment, Periods, pregnancy, and Home-remedies are his specialty areas.

Leave a Reply